Whats new
Shopping Cart: Rs 0.00

You have no items in your shopping cart.

Subtotal: Rs 0.00

Welcome to

Allauddin

प्रिंस नरूला ने जीता बिग बॉस सीजन-9

 PRINCE NRULA

'बिग बॉस' सीजन-9 का नतीजा आ गया है। शो से जुड़े सूत्रों से इस बात की पुष्टि हो गई है कि प्रिंस नरूला सीजन 9 के विजेता घोषित किए गए हैं।. प्रिंस शुरू से ही दावा करते आए थे कि वे इस शो के विजेता रहेंगे और आखिर में उनकी बात सच साबित हो ही गई।

प्रिंस के लिए खास बात यह भी रही है कि ऐसे बहुत ही कम मौके आए जब उनको वोटिंग का सामना करना पड़ा हो। वह पूरी लग्जरी के साथ घर में रहे। मर्जी से इश्क लड़ाया। टोली बनाकर हमेशा सुरक्षित रहे। इससे पहले प्रिंस रिएलिटी शो splitsvilla और 'रोडीज' भी जीत चुके हैं। वहीं ऋषभ 'बिग बॉस 9' के रनर अप रहे।

'बिग बॉस' में इस बार प्रिंस नरूला को खिताब का सबसे मजबूत दावेदार पहले से ही माना जा रहा था, लेकिन शो में बतौर मेहमान लौटे इमाम सिद्दीकी ने प्रिंस को घर में सबसे फर्जी इंसान बताया था। इमाम 'बिग बॉस' के छठे सीजन में नजर आए थे। इमाम ने कहा कि प्रिंस खराब इंसान है। घर के अंदक वह सबसे फर्जी व्यक्ति है। वह बिना रीढ़ वाला शख्स है। पूरे शो में वह भाई-बहन कहता रहा और आखिर में उसने अपनी बहन किश्वर मर्चेंट को धोखा दे दिया। उसको यह समझना चाहिए कि यह splitsvilla और 'रोडीज' नहीं है। यह अलग मंच है और यहां इसके मुताबिक ही व्यवहार करने की जरूरत होती है।