Whats new
Shopping Cart: Rs 0.00

You have no items in your shopping cart.

Subtotal: Rs 0.00

Welcome to

Allauddin

माना पटेल और वीरधवल खाड़े सीनियर राष्ट्रीय तैराकी चैम्पियनशिप में सर्वश्रेष्ठ तैराक

mana patel

महिलाओं की 50 मीटर बैकस्ट्रोक रेस में 13 माइक्रो सेकंड से अपना राष्ट्रीय रिकार्ड तोड़ने वाली गुजरात की माना पटेल को महिला वर्ग में सर्वश्रेष्ठ तैराक चुना गया. माना ने 50 मीटर बैकस्ट्रोक में 30.25 सेकंड में नया राष्ट्रीय रिकार्ड बनाया. इससे पहले माना ने वर्ष 2014 में 30.38 सेकंड का रिकार्ड बनाया था.
दूसरी ओर महाराष्ट्र के खाड़े को पुरुष वर्ग में सर्वश्रेष्ठ तैराक चुना गया. उन्होंने 100 मीटर बटरफ्लाई में एक राष्ट्रीय रिकॉर्ड के साथ, 50 मीटर फ्रीस्टाइल, 50 मीटर और 100 मीटर बटरफ्लाई स्पर्धा में तीन स्वर्ण पदक हासिल किए. तमिलनाडु के तैराक एवी जयावीना ने 16.25 के रिकार्ड समय के साथ 100 मीटर ब्रेस्टस्ट्रोक स्पर्धा में राष्ट्रीय रिकॉर्ड बनाया. इससे पहले 16.76 उनका रिकार्ड समय था. 69वीं सीनियर राष्ट्रीय तैराकी चैम्पियनशिप की पदक तालिका में रेलवे शीर्ष स्थान पर रहा, जबकि कर्नाटक और महाराष्ट्र क्रमश: दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे.
सीनियर राष्ट्रीय तैराकी चैम्पियनशिप
69वीं सीनियर राष्ट्रीय तैराकी चैंपियनशिप 2015 राजकोट में आयोजित की गई. पांच दिन तक चलने वाले इस प्रतियोगिता में देश भर के 700 तैराकों ने भाग लिया. यह प्रतियोगिता संयुक्त रूप से भारतीय तैराकी महासंघ (एसएफआई) और गुजरात स्टेट जलीय एसोसिएशन (जीएसएसए) द्वारा आयोजित की गई. राजकोट नगर निगम (आरएमसी) और राजकोट जिला तैराकी संघ ने इस प्रतियोगिता की मेजबानी की.